Sunday, July 10, 2016

dr.ck raut ने १० लाख मधेशियोको देनेका किया वदा बस आप .....?

प्रथम १० लाख मधेशी रोजगारी परियोजना के विषय में 

---------------------------------------------------------
  जनकपुर धाम  २०७३/३/२५
०००००००००००००००००००००००००००००
अगले ६ वर्ष के भीतर मधेश देश आजाद होने की प्रबल सम्भावना है (उससे पहले भी हो सकता है)। कोई भी देश चलाने के लिए विशाल जनशक्ति की आवश्यकत्ता होती है। फिरंगियों से मुक्त होने के बाद, मधेश देश स्वतन्त्र होते ही, १०ओं लाख की संख्या में मधेश में नौकरी/रोजगारी की सृजना होगी। उस आवश्यकत्ता की पूर्ती के लिए हमें पहले से ही तैयार रहना होगा तभी हम व्यवस्थित तरीके से संक्रमण की स्थिति से सुरक्षित पार कर सकेंगे। इसलिए हमें पहले से ही जनशक्ति को तलाश करके, उसे तैयार करके रखना होगा ताकि मधेश स्वतन्त्र होते ही उन्हें काम पर लगाया जा सके। उसके लिए ही प्रथम १० लाख मधेशी रोजगारी परियोजना लायी गई है। उसके लिए सर्वेक्षण में देश-विदेश की सम्पूर्ण मधेशी जनता नौकरी के लिए अपना आवेदन देकर अपना भविष्य सुरक्षित करें। 

हाल सरकारी या अन्य नौकरी करनेवाले मधेशी,  सेना, पुलिस में रहे मधेशी, वैदेशिक रोजगारी, स्वरोजगारी व व्यवसाय करने वाले मधेशी भी फारम जरूर भरें ताकि उन्हें मधेश सरकार अन्तर्गत नौकरी की व्यवस्था की जा सके।

उसके लिए आप:

* आनलाइन madhesh.com/jobs पर फारम भर सकते हैं / नौकरी के लिए आवेदन दे सकते हैं। OR

* भरा हुआ आवेदन पत्र को jobsmadhesh@gmail.com पर इमेल कर सकते हैं या किसी स्वयंसेवक के मार्फत् भेज सकते हैं। OR

* जगह-जगह लग रहे Job Stall / Job Fair या Camp में भी आप मधेश देश की नौकरियों के लिए आवेदन दे सकते हैं। 

कहीं आप छूट न जाएँ ! इसिलिए विलम्ब न करें, और अपना आवेदन आज ही भेजें।  इस जानकारी को आप अपने गाँव-घर के कोने-कोने तक भी फैलाएँ ताकि ज्यादा से ज्यादा जनशक्ति की तलाश की जा सके। विदेश में रोजगारी कर रहें मधेशी भाइ-बहनों से भी यह "नौकरी के लिए आवेदन" शीघ्र ही भरने के लिए अनुरोध है।  धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment